लखनऊ में चाकू से गोदकर युवक की जीजा ने ली जान, बहन से मारपीट करने पर गया था समझाने

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

लखनऊ में जीजा ने चाकू से गोदकर साले की जान ले ली. बताया जाता है कि मृतक अपनी बहन और जीजा के बीच हो रही लड़ाई के दौरान बीच-बचाव कर रहा था. इसी बात से गुस्सा होकर जीजा ने साले पर हमला बोल दिया. चाकू के ताबड़तोड़ हमले से लड़का बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया. जहां उसने दम तोड़ दिया.

मिली जानकारी के अनुसार राहुल जाोशी नाम के युवक की उसके जीजा ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बताया जाता है कि राहुल अपने बहन के ससुराल सीतापुर जिले के खैराबाद गया था. वहां बहन और बहनोई के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई होने लगी. इसी झगड़े को खत्म करने के लिए राहुल जोशी ने बीच-बचाव की कोशिश की. इतने में उसके ही जीजा छोटू जोशी ने चाकू से हमला बोला दिया.

आरोप है कि राहुल की बहन के साथ उसका जीजा अक्सर मारपीट करता था. इसी बात को लेकर राहुल अपनी बहन के घर गया था. वह जीजा समझाने गया था कि लड़ाई नहीं किया करे और न बहन के साथ मापीट करे. बस इसी बात से जीजा छोटू जोशी नाराज था. जब भाई के सामने उसने अपनी पत्नी से मारपीट शुरू की तो राहुल बीच बचाव करने लगा था.

Advertisement

नाराज जीजा ने जब चाकू से राहुल पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, तो वह घायल होकर छटपटाने लगा. इसके बाद राहुल जोशी को लखनऊ के ट्रामा सेंटर लाया गया. यहां राहुल की मौत हो हो गई. इस मामले की सूचना जब पुलिस को मिली तो अब मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

NDA से ओम बिरला होंगे लोकसभा स्पीकर पद के उम्मीदवार

News Flash 25 जून 2024

NDA से ओम बिरला होंगे लोकसभा स्पीकर पद के उम्मीदवार

Subscribe US Now